Blockquote

Followers

24 December, 2013

कल क्रिसमस की छुट्टी नहीं है

कल क्रिसमस की छुट्टी नहीं है  वैसे तो यह एक सरकारी छुट्टी होती है, परन्तु निजी क्षेत्र में यह अमूमन नहीं दी जाती, जहाँ तक मैं जानता हूँ, मेरे कई कामकाजी मित्र की छुट्टी  है और मेरी  नहीं   :D
तो आज  जब बॉस मुझे एक प्रोजेक्ट के बारे में बता रहे थे, तो मैंने कहा:-
मैं: बॉस, कल तो छुट्टी है, मजे आ गए!! :D 
बॉस: (कैलेंडर में देखने के बाद) कल तो क्रिसमस की  छुट्टी है, तुमने क्या करना है।
मैं: कुछ भी हो, छुट्टी तो है!! कल मैं सारा दिन नींद लूँगा।
बॉस: क्यों? इतनी थकान का क्या कारण है?  लेकिन हमें यह काम कल तक फ़ाईनल करना है।
मैं: (मन ही मन सोचा) कमब्खत छुट्टी के दिन भी चैन नहीं मिलेगा!! :(
तो कल भी मैं  वही करुगा जो रोज  करता हु ...........हमारी तो मन गई छुट्टी!!.............. ;)  
क्रिसमस की हार्दिक शुभकामनये और बधाई ऐसे ही स्वीकार करे ......................... 

Loading...