Blockquote

Followers

11 February, 2012

सलमान का मुंह बंद करवाओ महामहिम

नोटिस और फटकार के बावजूद भी केंद्रीय कानून मंत्री की मुसलमानों के लिए आरक्षण पर बयानबाजी जारी रहने पर अब चुनाव आयोग ने राष्ट्रपति से गुहार लगाई है। चुनाव आयोग ने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर सलमान खुर्शीद के मामले में हस्तक्षेप का आग्रह किया है।
अपने पत्र में चुनाव आयोग ने कहा है कि नोटिस और फटकार लगाए जाने के बावजूद कानून मंत्री की बयानबाजी जारी है ऐसे में मामले की गंभीरता को देखते हुए राष्ट्रपति को दखल देना चाहिए।
गौरतलब है कि मुस्लिम आरक्षण पर दिए गए बयान को लेकर चुनाव आयोग ने सलमान खुर्शीद को फटकार लगाई थी लेकिन इसके बावजूद भी सलमान खुर्शीद की इस मुद्दे पर बयानबाजी जारी रही।

सलमान ने अपने ताजा बयान में कहा है कि वो मुसलमानों को आरक्षण दिलवाने के लिए फांसी पर चढ़ने को भी तैयार हैं। सलमान  ने चुनाव आयोग को चुनौती देते हुए यह भी कहा है कि चुनाव आयोग रहे न रहे लेकिन मुसलमानों को आरक्षण मिलकर रहेगा।
सलमान के इस बयान के बाद ही चुनाव आयोग ने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर कानून मंत्री सलमान खुर्शीद की शिकायत की है। पत्र में राष्ट्रपति से हस्तक्षेप करने के लिए कहा है।
सलमान खुर्शीद के बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रवक्ता ने मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कानून मंत्री डंके की चोट पर गैर कानूनी काम कर रहे हैं। अब प्रधानमंत्री को सीधे तौर पर इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए।
Loading...