Blockquote

Followers

13 December, 2010

हस ले भाई ******

टीचर: बेटा तुम बड़े हो कर क्या करोगे।छात्र: शादी।टीचर: मेरा मतलब है क्या बनोगे?छात्र: दूल्हा।टीचर: क्या हासिल करोगे?छात्र: दुल्हन।टीचर: मां-बाप के लिए क्या लाओगे?छात्र: बहू।टीचर:तुम्हारे पापा तुम से क्या चाहते हैं?छात्र: पोता एंड पोती। टीचर: अरे तुम्हारी जिंदगी का मकसद क्या है?छात्र : हम दो हमारे दो।

हाथी ने चींटी को प्रपोज किया चींटी ने कहा: मैं भी तुम से प्यार करती हूं। हाथी: तो फिर शादी से क्यों मना करती हो। चींटी: मैं तुम से कितनी बार कह चुकी हूं मेरे घर में इंटर कास्ट शादी तो हो सकती है लेकिन इंटर साइज नहीं।

गोलू अपनी बिल्ली को लेकर एग्जाम देने जा रहा था। मोलू: ये बिल्ली को लेकर कहां जा रहे हो? गोलू: एग्जाम देने। मोलू: कौन सा? गोलू: कैट का
संता: यार कल रात एक चोर मेरे घर में घुस गया और मेरा बनाया केक खा गया। बंता: अरे यार, अब ये बता कि पुलिस को बुलाऊं या एमब्यूलेंस को बुलाऊं
Loading...